हरिद्वार में नशेड़ी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतारा, सनसनी




नवीन चौहान
हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में एक नशेड़ी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। शिवगढ़ ग्राम में रहने वाले युवक जग्गू उर्फ जगपाल ने अपने नशे की बुरी आदत से परेशान अपनी पत्नी ममता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया घटना की सूचना मिलने पर लोगो का मौके पर जमावड़ा लग गया। स्थानीय लोगों ने महिला की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है और आगे की करवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।
बताया जा रहा है कि नशेड़ी पति की आदत से परेशान पत्नी का अक्सर अपने पति से झगड़ा रहता था और पूर्व मे भी नशे की बुरी आदत को लेकर पति और पत्नी के बीच कई बार विवाद हो चुका था पूर्व में भी नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी दी गई थी और आज नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया और मौके से फरार हो गया। पथरी थानाध्यक्ष अमरचंद का कहना है कि दुर्गागढ़ ग्राम में पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसमे पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई है सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुची है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस द्वारा इस घटना में आगे की करवाई की जा रही है।
इस मामले में मृतक महिला के पिता का कहना है कि पूर्व के समय से ही दोनों पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था पूर्व में भी मृतका अपनी ससुराल छोड़ अपने मायके रहने के लिए आ गई थी। जिम्मेदार लोगों द्वारा मृतका को वापस ससुराल लाया गया था। मृतका के पति द्वारा पूर्व में मृतका को काटने की धमकी दी गई थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *