पांच साल सुनी मोदी के मन की बात, अब सुनो हरिद्वार के जन की बात




नवीन चौहान. लोकतंत्र के महापर्व का आगाज हो चुका है। 19 अप्रैल को प्रथम चरण का मतदान होगा। इसी के साथ आपके प्रत्याशी का भाग्य भी ईवीएम में कैद हो जाएगा। आपके द्वारा दिया गया एक वोट आपका देश निर्माण में महत्वपूर्ण साबित होगा। चुने गए जनप्रतिनिधि के कंधों पर आपके क्षेत्र का विकास करना और आपकी दशा और दिशा बदलने की जिम्मेदारी होगी।

कुल मिलाकर कहा जाए तो अब आपके मन की बात सुनी जाएगी. वोट मांगने वाले प्रत्याशी को आप अपने मन की बात बता सकते हैं. यही वह वक्त है जब आपका प्रत्याशी आपके मन की बात को पूरे ध्यान से सुनेगा. अगर वह बात उसके दिल को उतर गई तो हो सकता है कि चुनाव जीतने के बाद वह आपकी समस्या को भी दूर कर दे. इसके लिए आपको मतदान करना भी जरूरी है. और अपने मन की बात कहना भी जरूरी है.

बताते चले कि बीच 10 साल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार आप लोगों से मन की बात कही. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन की बात को सुनाने के लिए बड़े-बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया. लेकिन अब वह घड़ी आ गई है जब आप अपने मन की बात कर सकते हैं. हरिद्वार लोक सभा सीट की बात कर तो यहां पर करीब 20 लाख से अधिक मतदाता है. जिसमें से करीब 10.50 लाख पुरुष मतदाता और 9.50 लाख महिला मतदाता है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *