क्षेत्र विवाद को लेकर किन्नरों के दो गुटों में मारपीट




नवीन चौहान.
शनिवार को किन्नरों के दो गुटों में क्षेत्र के बंटवारे पर विवाद हो गया। गाली गलौच के बाद दोनों गुट में मारपीट हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। बाद में दोनों पक्ष के बीच समझौता होने पर पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दियां

जानकारी के अनुसार नोएडा के दादरी नगर में पिछले कई माह से किन्नरों का एक गुट घर-घर जाकर बधाई दे रहा था। इसकी जानकारी स्थानीय किन्नरों को मिली तो वो उनकी तलाश में जुट गए। शनिवार को जब बाहरी किन्नरों का गुट नई आबादी मोहल्ले में पहुंचा तो सूचना मिलने पर स्थानीय किन्नर भी वहां पहुंच गए। दोनों के बीच बधाई लेने को लेकर विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए। मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आयी।

पूछताछ में पता चला कि किन्नरों का बाहरी गुट दनकौर क्षेत्र का है। जो दादरी में आकर बधाई देता था। पुलिस ने किन्नरों के गुरू को बुलाकर दोनों गुटों के बीच क्षेत्र के बंटवारे पर समझौता कराकर मामला शांत कराया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि क्षेत्र बंटवारे को लेकर किन्नरों का आपसी विवाद था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *