मायके से नहीं आई पत्नी तो सिरफिरे पति ने लगा दी आग, बोला पूरा शहर जला दूंगा




नवीन चौहान.
पत्नी मायके से नहीं आई तो सिरफिरे पति ने शहर में निकल कर जगह जगह आग लगानी शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी चैक की तो आरोपी पकड़ में आ गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तो आरोपी बोला पूरे शहर को आग लगा दूंगा।

आरोपी ने शहर में 12 से अधिक वाहनों में आग लगायी जबकि दो दुकानें भी फूंक डाली। जानकारी के अनुसार शनिवार रात आईएसबीटी के पास एक टायर मैकेनिक की दुकान और वहां खड़ी दो बाइकों मे आग लगने की घटना सामने आयी। किसी तरह लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, थोड़ी देर बाद पुलिस को माजरा में एक बाइक में आग लगने की सूचना मिली।इसके बाद क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र में एक ठेली में आ लगने की सूचना मिली।

इसके कुछ देर बाद कोतवाली क्षेत्र में आग लगने की घटना सामने आयी जिससे हड़कंप मच गया। यहां लोडर, बाइक और एक जनरेटर को आग लगाई गई थी। एक के बाद एक हो रही आग की घटनाओं से पुलिस हरकत में आयी और सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिये।
सीसीटीवी की जांच में पता चला कि सभी जगहों पर एक ही युवक आग लगाता दिख रहा है। रविवार सुबह आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने अपना नाम इरफान निवासी ब्राह्मणवाला बताया। इरफान ने बताया कि वह पलटन बाजार में चूड़ियां बेचता है। उसकी पत्नी मायके गई थी, काफी समय हो गया लेकिन वापस नहीं आई। शनिवार शाम को भी उसने आने से मना कर दिया जिससे वह गुस्से में जगह जगह आग लगाने लगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *