भाजपा प्रत्याशी को बदनाम करने के​ लिए कांग्रेस प्रत्याशी करा सकते हैं अपने ऊपर हमला: विकास तिवारी




नवीन चौहान.
भाजपा ​के जिला महामंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी विनय शंकर पांडे को ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है।

विकास तिवारी का कहना है कि उन्हें अंदेशा है कि सतपाल ब्रह्मचारी अपने ऊपर अपने साथ चल रहे लोगों से प्रायोजित हमला करवा सकते हैं और इसका आरोप भाजपा और उनके प्रत्याशी पर लगाएंगे।

हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता करते हुए विकास तिवारी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विद्वेश की भावना से काम कर रहे हैं। वह चुनाव जीतने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के साथ चल रही दर्जनों गाड़ियों में जो सैकड़ों लोग चल रहे हैं वह कौन है उनकी क्या पहचान है इसकी भी जांच चुनाव आयोग को करनी चाहिए।

पिछले 2012 का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी का ज्यादा समय अपने गृह राज्य में व्यतीत हुआ है और हरिद्वार की जनता से उनका जुड़ाव नहीं रहा और वे हरिद्वार में यदा-कदा आते थे यही कारण है कि आज जनता उनसे सवाल पूछ रही है। उन्होंने 3 वर्ष पूर्व मध्य हरिद्वार में अपना एक कार्यालय भी खोला था लेकिन आज 3 वर्ष बाद भी वहां ताला लटका हुआ है इसका जवाब भी उन्हें देना चाहिए।

विकास तिवारी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने हरिद्वार का ऐसा प्रचार किया है जिसे देखकर लगा रहा है कि हरिद्वार का युवा शराबी स्मैकिया और नशेड़ी है। इसके लिए उन्हें हरिद्वार के उन सभी युवाओ से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने हरिद्वार का नाम पूरे भारतवर्ष में रोशन किया है।

विकास तिवारी ने कहा जब मदन कौशिक विपक्ष के विधायक के तब भी हरिद्वार की जनता के साथ खड़े थे। जब एक काबीना मंत्री रहे तब भी हरिद्वार की जनता के साथ खड़े रहे और आज प्रदेश अध्यक्ष रहने के बावजूद व्यस्तताओं के बाद भी वे हरिद्वार की जनता से संवाद बना करके रखते हैं। यही कारण है कि हरिद्वार की जनता उन्हें हाथों हाथ ले रही है।

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की बौखलाहट का यही कारण है। उन्होंने कहा कि जिनका हरिद्वार में वोट नहीं है, वह गली गली घूम कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। आज की प्रेस वार्ता में मुख्य चुनाव संयोजक अनिल कुमार, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह, विधानसभा मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर क़ुर्ल और भाजपा हरिद्वार विधानसभा के लीगल सेल प्रभारी शिखर पालीवाल उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *