मदन कौशिक ने किया जनसंपर्क, मिल रहा जनता का प्यार




नवीन चौहान.
हरिद्वार सीट पर भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगे। इस दौरान जनता का पूरा समर्थन और प्यार उन्हें मिल रहा है।

मदन कौशिक ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि जितना विकास कार्य भाजपा की सरकार में हुआ है आज तक इतना विकास कार्य किसी सरकार में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद लगातार उन्हे मिल रहा है। इस बार भी जनता उन्हें अपना पूरा समर्थन और प्यार दे रही है। वह लगातार जनता की उम्मीदों पर खरा उतर कर दिखा रहे हैं। हरिद्वार शहर की समस्याओं का उन्होंने प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का कार्य किया है। जनता सब जानती है कि विपक्षी दलों की कथनी और करनी में कितना अंतर है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में केवल भ्रष्टाचार और घोटालों की जानकारी सामने आती थी, धरातल पर कोई विकास कार्य नहीं दिखता था, लेकिन अब हरिद्वार तेजी से विकसित हो रही धर्मनगरी कहलाती है। जनता ने इस बार भी तय कर लिया है कि भाजपा की ही सरकार चुननी है। क्षेत्र की जनता का इस बार भी उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है।

जनसंपर्क के दौरान मदन कौशिक का जगह जगह स्वागत हो रहा है। मदन कौशिक का कहना है कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा की बहुमत वाली सरकार आ रही है। भाजपा अपने 60 प्लस के आंकड़े को पार करने जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *