BM DAV बीएम डीएवी स्कूल में 12वीं में आशीष नेगी टॉपर, स्कूल में खुशी की लहर





नवीन चौहान
सीबीएसई की ओर से घोषित परिणामों में बीएम डीएवी पब्लिक स्कूल भूपतवाला के छात्रों ने सर्वोच्च अंक प्राप्त कर मेधा सूची में अपना नाम दर्ज करवाया है। 12 वीं के आशीष सिंह नेगी ने विज्ञान संकाय से 95 % तथा इंग्लिश में 98 % फिजिक्स में 95 % तथा केमिस्ट्री में 95% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। (BMDAV SCHOOL)


फ़लक शर्मा ने 89.9 % पर द्वितीय स्थान अक्षत प्रताप सिंह ने 87.6 % पर तृतीय आयुषी शर्मा ने 86.6% पर चतुर्थ तथा सहज जैन ने 86.0 % पर पंचम स्थान प्राप्त किया।
वाणिज्य संकाय से तेजस्व वाधवा ने 91.20% अंक के साथ प्रथम स्थान तथा सुनीता परिदा ने 90.4% पर द्वितीय स्थान तथा आस्था खुराना ने 88.4 % के साथ तृतीय एवं तनीषा जैन ने 87.8 % पर चतुर्थ स्थान अक्षत प्रताप सिंह ने 87.6 अंक प्राप्त किया।
बायोलॉजी मे सोनाक्षी ने ठाकुर 85% व गौरव प्रधान मैथ्स में 94% अंक प्राप्त किए।
तेजस्व वाधवा ने अकाउंटेंसी में 94% व इकोनॉमिक्स में 96% अंक प्राप्त किए। तनिषा जैन बिजनेस स्टडीज में 95% व वोकल म्यूजिक में 100% अंक प्राप्त किए। आस्था खुराना फिजिकल एजुकेशन में 99%
आयुषी शर्मा एवं सहज जैन इंफॉर्मेशन प्रैक्टिस में 100% तथा केशवम वालिया, गौरी शर्मा ने वोकल म्यूजिक में 100% अंक व फाइन आर्ट्स में सुनीता परीदा ने 97% अंक प्राप्त का किए।
अन्य सभी छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने संकाय में बेहतरीन अंक प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। बीएम डीएवी मैनेजमेंट कमेटी ने इन सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा विद्यालय के शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम प्राप्त करने में विद्यार्थियों का कठोर परिश्रम शामिल है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *