सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को SSP डॉ मंजूनाथ टीसी ने किया सम्मानित




नवीन चौहान.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 मंजूनाथ टीसी ने गुरूवार को मासिक अपराध गोष्ठ की। सर्वप्रथम थानों व चौकियों में नियुक्त पुलिस कर्मियों का सम्मेलन लिया गया तथा सम्मेलन में आई समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित को निर्देशित किया।

एसएसपी ने कहा कि यदि कोई पीड़ित थाने में आए तो थाने में नियुक्त पुलिस कर्मियों की कार्यवाही त्वरित होनी चाहिए इसमें ढिलाई की गई तो संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

आमजन के साथ पुलिस का व्यवहार अच्छा होना चाहिए। चोरी,बाइक चोरी,नकबजनी, मोबाइल चोरी व अन्य ऐसी घटनाएं जिससे आम व्यक्ति परेशान रहता है इनके विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की जाए।

यदि पीड़ित को थाना/ चौकी का चक्कर बार-बार लगवाया जाएगा तो सम्बन्धित के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। सीसीटीएनएस में थानों के द्वारा सूचना समय से अपडेट ना करने के पश्यात सभी कोतवाली/थाना प्रभारियों को समय से सूचना अपडेट करने को निर्देशित किया गया।

ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रखने हेतु चेकिंग करने के लिए सभी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया सभी अपने अपने क्षेत्र की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखेंगे। गोष्ठी में 25 अधिकारी/ कर्मचारियों को उनके सराहनीय कार्य के लिए उत्साहवर्धन हेतु एसएसपी द्वारा पुरस्कृत किया गया।

एसपी क्राइम/ट्रैफिक, एसपी रुद्रपुर, एसपी काशीपुर, समस्त क्षेत्राधिकारी, प्रभारी निरीक्षक/ थानाध्यक्ष, समस्त शाखा प्रभारी व अन्य अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *