बहू वैशाली के खौफ से बुजुर्ग दंपति ने जमीन पर सोकर गुजारी रात





दीपक चौहान
बहू वैशाली की दंबगई और दुस्साहस के चलते बुजुर्ग दंपति ने जमीन पर सोकर रात गुजारी। बहू ने कमरे पर कब्जा कर लिया और तमाम बिस्तर व अन्य सामान देने से इंकार कर दिया। जिसके चलते बुजुर्ग दंपति दहशत में जीने को मजबूर हो गए है। बुजुर्गो की आंखों के आंसू थमने का नाम नही ले रहे। बहू की गालियों से उनके कान के परदे फटे जा रहे है। वही हार्ट पैसेंट बुजुर्ग ससुर की तबीयत भी लगातार बिगड़ती जा रही है। इस पूरे प्रकरण में कलयुगी बहू वैशाली और उनके परिजन मकान पर कब्जा करने की नीयत से लगातार दोनों बुजुर्गो का उत्पीड़न कर रहे है। हालांकि कनखल पुलिस ने इस मामले में बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है। लेकिन पुलिस के खौफ से बेअसर बहू वैशाली अपनी हरकतों से बाज नही आ रही है।


विदित हो कि 5 जून की शाम करीब सात बजे कनखल थाने की महिला उप निरीक्षक सोनल रावत पुलिस बल के साथ बुजुर्ग दंपति भोलेराम शर्मा आयु करीब 80 और सीमा शर्मा करीब 60 साल को उनके राज बिहार कालोनी फेस तीन गडढ़ा कॉलोनी में घर छोड़ने गई थी। पुलिस को देखते ही बहू वैशाली ले हाईवोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया। बेटी वैशाली के समर्थन में माता पिता और बहन भी आ गए। पुलिस से ही सभी लोग अभद्रता करने लगे। बहू वैशाली ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। जबकि पड़ोस के ही दूसरे घर में वैशाली के माता पिता और बहन पुलिस पर ही जमकर भड़ास निकालते रहे। लगे। माता—पिता ने एक बार भी अपनी बेटी को समझाने का प्रयास नही किया और बुजुर्ग सास ससुर की सेवा करने की बात नही की। अपितु बार—बार मकान पर कब्जा करने की बात करते दिखाई दिए। बहू वैशाली ने तीन—चार बार खुद को कमरे में बंद करने का नाटक किया। मौहल्ले के तमम लोगों की भीड़ जुट गई। आस पड़ोस के सभी लोग बहू की ही गलती निकालते रहे। लेकिन वैशाली और उसके परिजन मकान पर कब्जा रखने की नसीहत देते रहे। हालांकि पुलिस पूरे प्रकरण में बुजुर्ग भोलराम शर्मा और सीमा शर्मा को मकान पर रहने की बात पर अड़े रहे।
करीब चार दिनों तक सड़कों पर दिन रात गुजारने के बाद भी बहू वैशाली की बदतमी​जी से निजात नही मिल पाई। पीड़ित बुजुर्ग दंपति ने एसएसपी अजय सिंह से मदद की गुहार लगाई थी। तो बहू वैशाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज ​कर लिया गया। लेकिन घर के हालात नरक बनकर रह गए है। पुलिस बुजुर्गो को घर छोड़कर आ गई। जहां बहू वैशाली गालियां देकर उनका उत्पीड़न कर रही है। जान से मारने की धमकी दे रही है।
विदित हो कि 24 अप्रैल 2023 को बहू की गालियों और उत्पीड़न के मानसिक तनाव के चलते बुजुर्ग भोलेराम को हार्ट अटैक आ गया था। पूर्व में भी हार्ट की बाईपास सर्जरी हो चुकी है। बहू वैशाली के उत्पीड़न से बुजुर्गो को निजात नही मिल पाई है। बुजुर्ग दंपति न्याय की गुहार लगा रहे है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *