श्यामपुर, गाजीवाली में 2 करोड़ 30 लाख रूपये की लागत से बनेंगी 15 सड़कें, कैबिनेट मंत्री ने दी सौगात




नवीन चौहान.
प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने अपनी विधानसभा की जनता को सड़कों की सौगात दी है। उनके प्रयास से श्यामपुर और गाजीवाली क्षेत्र में 15 सड़कों का निर्माण होगा। सड़कों की लागत 2.30 करोड़ रूपये है।

बुधवार को इन सड़कों का शिलान्यास कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने क्षेत्र की बुजुर्ग महिला और पुरुषों से कराया। सड़कों का शिलान्यास करने पर जनता ने कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद का आभार जताया। स्वामी यतीश्वरानंद ने निर्माण करने वाले ठेकेदार को हिदायत दी कि सड़क निर्माण में अनियमितता बर्दास्त नहीं की जाएगी।

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने श्यामपुर और गाजीवाली में 15 सड़कों का शिलान्यास किया। श्यामपुर तिराहे से लेकर मेन रोड तक इंटरलॉकिंग टाइल्स का शुभारंभ करते हुए कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि यह मार्ग काफी समय से क्षतिग्रस्त था, जिसकी मरम्मत को लेकर ग्रामीण कई बार उनसे आग्रह कर चुके थे। इसे देखते हुए अब इस सड़क को इंटरलॉकिंग बनाने का काम किया जा रहा है।

गाजीवाली में अंबेडकर मूर्ति से लेकर बम्बा तिराहे चौराहे तक सड़क को बनाने के चरण निवास के लिए नारियल तोड़ा गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पूरे लालढांग न्याय पंचायत की प्रत्येक ग्राम पंचायत की लगभग सभी सड़कों को पक्का कराने का काम किया जा चुका है। भाजपा के कार्यकाल में क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है। बताया कि लालढांग में सिडकुल की स्थापना को लेकर जीओ जारी हो चुका है, वहीं बरसाती रवासन नदी पर भी जल्द पुल बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

लालढांग के भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी ने कैबिनेट मंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। जहां पहले कोई भी जनप्रतिनिधि क्षेत्र के सुध लेने नहीं आता था वही इनके कार्यकाल में इनसे कोई भी अपनी समस्या के समाधान को लेकर मिल सकता है ,उसका तुरंत निराकरण करने का प्रयास किया जाता है। इस अवसर पर भाजपा महामंत्री सुरेंद्र रावत, मुकेश डबराल, किसान मोर्चा अध्यक्ष कुलदीप चौधरी, सोनू लखेड़ा, गजेंद्र पाल, रणवीर सिंह चौहान, जयपाल रावत, नवीन राणा आदि के साथ क्षेत्रीय लोग भारी संख्या में शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *