हरिद्वार की मेयर अनिता शर्मा और 60 पार्षदों ने ली शपथ, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने हरिद्वार नगर निगम की निर्वाचित मेयर अनिता शर्मा को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिसके बाद मेयर अनिता शर्मा ने नगर निगम बोर्ड के निर्वाचित 60 पार्षदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के विधिवत हस्ताक्षर की कार्रवाई पूर्ण की गई। जिसके बाद मेयर अनिता शर्मा ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिये भारी संख्या में हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र के लोग उपस्थित हुए। इस दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से भी चाक चौबंद व्यवस्था की गई।
नगर निगम परिसर में रविवार को भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। शपथ लेने के लिये निर्वाचित महिला मेयर अनिता शर्मा निर्धारित समय पर मंच पर पहुंच गई। जबकि जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत भी निर्धारित समय पर मंच पर पहुंच गये।

लेकिन निर्वाचित पार्षदों के देरी से पहुंचने के कारण शपथ ग्रहण कुछ देरी से शुरू हुआ। जिसके बाद शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शुरू हुआ। निवार्चित मेयर अनिता शर्मा को मातृभाषा हिंदी में शपथ दिलाई गई। मेयर अनिता शर्मा ने सभी पार्षदों को शपथ दिलाई। हरिद्वार की पहली महिला मेयर बनने पर अनिता शर्मा के समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई दिया। शपथ ग्रहण कार्यक्रम शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। अब नगर निगम की मेयर और पार्षदों को हरिद्वार के विकास कार्यो की ओर ध्यान देने की चुनौती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *