Meerut: सत्ता में आए तो खत्म होगी अग्निवीर योजना: जयंत चौधरी




मेरठ। राष्ट्रीय लोकदल की ओर से आयोजित युवा संसद में जयंत चौधरी ने कहा कि यदि इंडियार गठबंधन में आया तो अग्निवीर योजना को खत्म किया जाएगा। युवा संसद डाबका मोड साईं धाम कॉलोनी मैदान में किया गया।। मुख्य अतिथि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी रहे।

इस कार्यक्रम में मेरठ, बागपत, बड़ौत, मुजफ्फरनगर समेत कई जिलों से युवा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जयंत चौधरी ने युवा संसद को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवाओं पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि नया नेतृत्व देश के लिए तैयार करना राजनीतिक लोगों का दायित्व है। कहा कि मेरठ में भी मोदी योगी से ज्यादा काबिल नौजवान है। जयंत चौधरी ने युवाओं से 2024 में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश से लेकर देश तक नौजवानों की लड़ाई को लड़ा जा रहा है।

जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार बनी तो अग्निवीर भर्ती योजना को सबसे पहले खत्म किया जाएगा। नौजवानों को प्राथमिकता से रोजगार दिया जाएगा। यह कहां का कानून है कि 21 साल की उम्र में आप वोट दे सकते हैं लेकिन विधायक एमपी का चुनाव नहीं लड़ सकते। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर नौजवानों को भी 21 साल में ही एमपी और विधायक का चुनाव लड़ने का मौका दिया जाएगा।

युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी काफी मजबूत है इसीलिए उसका मुकाबला भी मजूबती के साथ ही करना होगा। 2024 में युवाओं को अपनी एकता का परिचय देना होगा। युवाओं की शक्ति की विपक्ष को हराने का काम करेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *