प्रेमिका से नाराज युवक ने फांसी लगाकर दी अपनी जान




मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका से नाराजगी के बाद पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बहसूमा निवासी अंकुश जाटव अपने मामा सुरेश के घर गांव भराला में रह रहा था। अंकुश मोदीपुरम में पुरानी एलआईसी कार्यालय के पास अमरजीत के फोटो स्टूडियो में काम करता था। बताया जाता है कि उसकी किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार देर शाम वह सिवाया गांव में शादी समारोह की फोटोग्राफी करके वापस स्टूडियो लौटा था। इसके बाद अंकुश फोन पर अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बातचीत करने लगा। बातचीत के बीच ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर अंकुश ने अपनी प्रेमिका से कहा कि आज हमारी बातचीत का अंतिम दिन है और वह मरने जा रहा है। इसके बाद फोन काट दिया और पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। इसके बाद प्रेमिका ने अंकुश के दोस्त पल्हेड़ा निवासी विकास को फोन किया और अंकुश द्वारा कही बात उसे बतायी।

रात में ही विकास ने स्टूडियो में जाकर देखा तो वहां अंकुश पंखे से लटका हुआ मिला। विकास ने स्टूडियो मालिक अमरजीत को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद अमरजीत मौके पर पहुंचा और उसने पल्लपुरम पुलिस को मामले की जानकारी दी। परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पल्लवपुरम थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव भी रात्रि में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *