प्राधिकरण का गरजा बुलडोजर, ध्वस्त की अवैध कालोनियां




नवीन चौहान.
हरिद्वार। हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण की अनाधिकृत निर्माण के विरुद्ध कार्यवाही करने का अभियान लगातार जारी है। प्राधिकरण की कार्रवाई से अवैध निर्माण और प्लाटिंग करने वालों में हड़कंप मचा है।

प्राधिकरण की टीम ने अनाधिकृत निर्माणकर्ताओं के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करते हुए रुड़की क्षेत्र के अन्तर्गत माधोपुर नया बाईपास पर सलीम खान द्वारा 10 से 11 बीघा भूमि क्षेत्रफल में कराई जा रही अवैध प्लाटिंग को धवस्त कर दिया। इसके अलावा 4 अवैध कॉलोनियों पर भी ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी है। जिसमे परवेज आलम द्वारा माधोपुर नया बाईपास पर 15 से 16 बीघा भूमि पर, जावेद आदि द्वारा 10 से 12 बीघा व अन्य दूसरी भूमि पर 11 से 12 बीघा भूमि पर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया।

ध्वस्तीकरण का अभियान जारी रखते हुए आरिफ महफूज द्वारा एक्सा फार्मा के बगल में इकबालपुर रोड़ पर 10 से 12 बीघा भूमि पर करायी जा रही प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया है। आपको बताते चले कि समस्त अनाधिकृत विकास कार्यों को ध्वस्त करने से पूर्व अवैध निर्माणकर्ताओं को सुनवाई के पर्याप्त अवसर प्रदान किया गया निर्माण नही रोकने की दशा में समस्त अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तीकरण आदेश पारित किए गए उसके उपरांत ध्वस्तीकरण की कार्यवाही अमल में लाई गई। प्राधिकरण के अवैध निर्माण को ध्वस्त किये जाने का अभियान जारी रहेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *