बीएचईएल दिवस: “हर जीवन को सरल बनाना है”– पीसी झा




नवीन चौहान.
हरिद्वार। महारत्न संस्थान भेल ने हर वर्ष की भांति अपना वार्षिक पर्व ‘बीएचईएल दिवस’ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक पी. सी. झा ने हीप एवं सीएफएफपी दोनों ही इकाईयों में भेल ध्वज फहराया तथा उपस्थित बीएचईएल कर्मियों को निष्ठापूर्वक समर्पित सेवा हेतु “भेल प्रतिज्ञा” दिलायी ।

समारोह में कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डा. नलिन सिंघल का नव वर्ष एवं बीएचईएल दिवस का शुभकामना संदेश भी उद्घोषित किया गया। अभिप्रेरणा के प्रतीक भेल गीत के प्रसारण के बाद पी. सी. झा ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भेल दिवस तथा नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि नए साल में हमें अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुरूप उत्पादन करना होगा, जिससे व्यावसायिक क्षेत्र में हमारी और भी बेहतर छवि उभरकर सामने आए। उन्होंने बीते वर्ष में बीएचईएल हरिद्वार की विभिन्न उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। श्री झा ने कहा कि हम अपने भेल गीत तथा भेल प्रतिज्ञा में निहित भाव को अपनी कार्य संस्कृति का अभिन्न अंग बनाएं ।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी वी. के. रायजादा, महाप्रबंधक (मानव संसाधन) नीरज दवे सहित सभी महाप्रबन्धकगण, अनेक वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि, सीआईएसएफ के अधिकारी तथा जवान आदि उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *