भोला शर्मा ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष समेत कई को भाजपा की दिलायी सदस्यता




नवीन चौहान
कांग्रेस को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब वार्ड अध्यक्ष समेत कई ने भाजपा की सदस्यता ली। सदस्यता लेने वालों में युवा और महिलाएं शामिल हुई। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शिव मूर्ति चौक के पास आयोजित एक कार्यक्रम में युवा भाजपा नेता भोला शर्मा के प्रयासों से कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष मनीष कश्यप के साथ-साथ लगभग 25 युवाओं को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दी, इसके अतिरिक्त लगभग 15 महिलाएं भी आज के कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुई।
युवा नेता भोला शर्मा जब से भाजपा में आए हैं वह निरंतर भाजपा के कुनबे को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। अभी चार दिन पूर्व भाजपा के वार्ड प्रभारी बनाये जाने के भीतर ही भोला शर्मा ने कांग्रेस को झटका देते हुए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की पार्टी में सदस्यता दिलाई, अपने वार्ड को कांग्रेस मुक्त करने की दिशा में एक बड़ा कदम बढ़ाया।
आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत निरंतर विश्व नेतृत्व की दिशा में आगे बढ़ रहा है। विश्व महामारी कोरोना वायरस के इस दौर में भी जिस तरह भारत में साधन हीनता की स्थिति को पीछे छोड़ते हुए देश को इस मुसीबत से बाहर निकाला वह और कहीं देखने को नहीं मिलता इसी से प्रभावित होकर देश का युवा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा की ओर लगातार बढ़ता जा रहा है।
सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से शरणजीत कौर मान, सुदर्शन, सुनीता ठाकुर, राखी, शीला देवी, राखी ठाकुर, नीलम शर्मा, रत्ना भाटिया, राजवंत कौर, मनीष कश्यप, पवन कुमार, राजकुमार, कुलदीप शर्मा, ओम कश्यप, अनमोल कनौजिया, नवदीप मान, विपिन नौटियाल, प्रवीण कुमार, नंदकिशोर सब्बरवाल, हर्ष गंभीर, सोनू चौधरी, उमंग अरोड़ा, गौरव गौतम, धर्मेंद्र कुमार, गगन अरोड़ा, आदि शामिल रहे।
कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्रशेखर क़ुर्ल ने किया, शहर व्यापार मंडल के अध्यक्ष कमल बृजवासी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *