रात दस बजे आई मोबाइल पर कॉल, सुबह खेत में पड़ा मिला शव




अनुज सिंह.
मेरठ। मंगलवार रात घर से बुलाकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह उसका शव जानी क्षेत्र के बहरामपुर गांव के जंगल में मिला। शरीर पर कई जगह गहरे घाव मिले हैं। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

बहरामपुर के रहने वाला इंसाफ अली (38 साल) ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। मंगलवार रात उसके मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आयी और उसके बाद वह घरवालों से कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया। काफी इंतजार के बाद जब घरवालों ने उसका फोन मिलाया तो वह स्विच ऑफ मिला।

रात में परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार सुबह परिजन और ग्रामीण इंसाफ अली की तलाश करते हुए खेतों की ओर चले गए। ग्रामीणों ने गन्ने और ज्वार के खेत में तलाश शुरू की, इसी दौरान इंसाफ अली के नाबालिग बेटे अर्श की नजर पिता के शव पर गई। उसने शोर मचाया तो ग्रामीण भी वहां पहुंच गए, बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर फोरेंसिक की टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाए। आम के पेड़ के नीचे खून के निशान मिले हैं। पुलिस चाकू से हत्या होना मान रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *