खाली प्लॉट में बोरे के अंदर मिला तीन टुकड़ों में बंटा युवक का शव




मेरठ। शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब आमिर गार्डन में एक खाली प्लॉट में बोरे में बंद एक युवक का शव मिला। शव के तीन टुकड़े कर बोरे में भरकर यहां फेंका गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। फिलहाल शव को मोर्चरी भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार सुबह खाली प्लॉट के पास से गुजर रहे लोगों की नजर बोरे पर गई। बोरे से खून निकल रहा था, लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर समर गार्डन पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। बोरे को खोलकर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए। बोरे के अंदर किसी युवक का शव था जिसके तीन टुकड़े किये हुए थे। पुलिस के मुताबिक हाथ पर सुहैल लिखा हुआ है। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। युवक की उम्र करीब 25 साल बतायी गई है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं ओर कर शव यहां फेंका गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *