आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार




Listen to this article

न्यूज 127.
पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी पति को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के परिजनों द्वारा पति पर मृतका को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था।

थाना सेलाकुई पुलिस के मुताबिक 04.06.2024 को थाना सेलाकुई पर सूचना मिली की एक महिला कैनाल रोड सेलाकुई में अचेत अवस्था में पड़ी है, सूचना पर सेलाकुई पुलिस द्वारा उक्त महिला को उपचार हेतु सहसपुर चिकित्सालय भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जिसकी पंचायतनामा/पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई।

घटना के संबध में मृतका की मां निवासी रूप बिहार नवादा रोड सहारनपुर द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमे उनके द्वारा अपनी पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होना तथा मृतका के पति आशुतोष तथा मृतका की भाभी नेहा के द्वारा मृतका को आत्महत्या के लिए उकसाने विषयक प्रार्थना पत्र दिया गया। प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना सेलाकुई पर तत्काल मु0अ0सं0 79/2024 धारा 306 /120बी भादवि बनाम आशुतोष आदि पंजीकृत किया गया।

घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटना में संलिप्त अभियुक्त गणों के विरुद्ध साक्ष्य संकलन कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। जिसके क्रम गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक: 09-06-24 को अभियोग में नामजद अभियुक्त आशुतोष को कैनाल रोड से गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस टीम:
1- म0उ0नि0 बबीता रावत
2- कां0 बृजेश रावत
3- कां0 फरमान



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *