150 नशीले इंजेक्शन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर की एएनटीएफ की टीम ने 150 नशीले इंजेक्शन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के दौरान उसके अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंह नगर द्वारा जनपद उधमसिंह नगर की ए.एन.टी.एफ टीम को जनपद उधमसिंह नगर क्षेत्र में नशे के कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे। जिस क्रम में पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के निर्देशन में प्रभारी एएनटीएफ के नेतृत्व में ए.एन.टी.एफ टीम/ थाना पुलिस की टीम द्वारा विलासपुर रामपुर रोड ब्लाक तिराहा मोड पर 01 सन्दिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया।

पकडे गये व्यक्ति ने अपना नाम गोरंग मण्डल पुत्र गोलक मण्डल सिंह निवासी ग्राम- खानपुर न0-1 दिनेशपुर उम्र-25 वर्ष बताया। गोरंग के पास से एक प्लास्टिक के कट्टे में 150 प्रतिबंधित नशीले इन्जेक्शन व तस्करी में प्रयुक्त मो0सा0 बिना नम्बर स्प्लेण्डर बरामद हुई। पूछताछ में उपरोक्त गोरंग मण्डल द्वारा बताया गया कि मैं यह इन्जेक्शन बिलासपुर से मामू नाम के व्यक्ति से लेकर आया था।

बरामदगी के आधार पर अभियुक्तगण के विरुद्ध कोतवाली रुद्रपुर में FIR NO. 684/2022 धारा- 8/22/60 NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *