हरिद्वार पुलिस ने दबोचा शातिर चोर, दो लाख की नकदी व जेवरात बरामद




नवीन चौहान
हरिद्वार पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से दो लाख की नकदी, सोने व चांदी के जेवरात बरामद किए गए है। जबकि चोरी का सामान खरीदने वाले ज्वैलर्स की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी योगेश देव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने किया है।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने पुलिस मुख्यालय में चोरी की घटना का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि 5 नवंबर 2019 को माला पत्नी भरत महाकुंड निवासी आर्यनगर ज्वालापुर ने अपने घर में चोरी होने की सूचना दी थी। इस सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस ने संदिग्धों पर नजर बनाकर रखी और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। 24 फरवरी 2020 को मुखबिर की सूचना पर पुलिस नले दिलशाद उर्फ मानी पुत्र इलियास निवासी नदीम कॉलोनी, कुतुबशेर,सहारनपुर यूपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिलशाद ने चोरी के सामान को सहारपुर के वैष्णो पैलेस के पास वाली गली के सुनार साजिद पुत्र अब्दुल मलिक को बेच दिया। ज्वैलर्स साजिद से दो लाख में जेवर बेच दिए और एक पेंडेट खरीद लिया। पुलिस ने आरोपी ने नकदी बरामद कर ली है।
आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
कोतवाली प्रभारी योगेश देव, उप निरीक्षक सुनील रावत, दारोगा राजेंद्र रावत,कांस्टेबल अमजद,मनमोहन, चंद्रभान,निर्मल शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *