ज्वालापुर पुलिस को मिली कामयाबी, 64 पेटी अवैध देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार




नवीन चौहान.
एसएसपी हरिद्वार डॉ योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर जनपद में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में ज्वालापुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से तस्करी कर ले जायी जा रही अवैध शराब की 64 पेटी बरामद की है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक सफेद कार में काफी मात्रा में चुनाव के मद्देनजर हरिद्वार क्षेत्र में विभिन्न पार्टियों के लिए शराब तस्करी की जा रही है। जिस पर प्रभारी निरीक्षक और वरिष्ठ उपनिरीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

इसी क्रम में दिनांक 6/2/2022 की रात्रि को सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की गाड़ी में देसी शराब लाई जा रही है, जिस पर पुलिस टीम द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार रेगुलेटर पुल के पास चेकिंग की कार्रवाई की जा रही थी, कुछ समय पश्चात रात्रि ने समय एक सफेद रंग की कार को पुलिस टीम द्वारा रोका गया तो ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा, जिसको समय रहते आवश्यक बल प्रयोग कर अभियुक्त हरि शंकर उर्फ छोटू को 3072 पव्वे देसी शराब पिकनिक (कुल 64 पेटी) परिवहन करते हुए हुए गिरफ्तार किया गया।

जिस आधार पर कोतवाली ज्वालापुर पर मुकदमा अपराध संख्या 118 /22 धारा 60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य थानों से भी जानकारी की जा रही है।

पुलिस टीम
— महेश जोशी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ज्वालापुर
— वरिष्ठ उपनिरीक्षक नितेश शर्मा
— का0 702 कुलानंद
— का0 457 पंकज शर्मा
— का0 516 निर्मल रामगढ़
— का0 674 जसवीर
— का0 1313 कृष्णा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *