कनखल पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को उसके परिजनों से सकुशल मिलवाया




सोनी चौहान
कनखल पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को उसके परिजनों से सकुशल मिलाया दिया है। 3 दिसंबर को कनखल थाने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रविवार को कनखल पुलिस ने बच्चे को फुटबॉल ग्राउंड जगजीतपुर के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया।
कनखल थाने पर कंवरपाल पुत्र छंगा राम निवासी मित्तल हाउस गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय हॉकी ग्राउंड के सामने कनखल हरिद्वार ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके पुत्र अमन उम्र 13 वर्ष को अपहरण कर लिया है। बच्चे के अपहरण की घटना को गंभीरता से लेते हुए कनखल पुलिस ने बच्चे की तलाश में छानबीन करनी शुरू कर दी।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस के निर्देशों पर पुलिस अधीक्षक नगर तथा पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में घटना के खुलासे तथा बालक की बरामदगी के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम गठित की। बच्चे की आस पास के इलाकों में संघन तलाशी शुरू की गई। मुखबिर मामूर किए गए तत्पश्चात उप निरीक्षक लाखन सिंह, कांस्टेबल बलवंत सिंह ने 5 दिसंबर 2020 को अपरत बालक अमन को थाना अंतर्गत फुटबॉल ग्राउंड जगजीतपुर के पास से सकुशल बरामद किया गया। बालक को परिजनों को सुपुर्द किया गया है। बालक की बरामदगी के आधार पर घटना का अनावरण हुआ है। जिसकी परिजनों तथा स्थानीय लोगों द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *