रूड़की में दिनदहाड़े भट्टा मालिक की गोली मारकर हत्या




नवीन चौहान
रूड़की क्षेत्र के कमुराड़ा गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा कि आपसी विवाद में दूसरे पक्ष ने गोली मारी। मृतक ईंट भट्टे का मालिक था। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार ईंट भट्टे के स्वामी अजय मलिक निवासी मुजफ्फरनगर पर हरिद्वार निवासी एक व्यक्ति ने गोली चला दी। गोली लगने से अजय मलिक की मौत हो गई। बताया जा रहा है ​कि आरोपी के पिता की जमीन पर अजय मलिक ने ईंट भटटा लगा रखा था। यह जमीन अजय मलिक को 16 साल के लिए लीज पर दी गई थी। लेकिन अब आरोपी इस जमीन को वापस लेना चाहते थे। आरोप है कि इसी विवाद में अजय मलिक ने जब भट्टा की जमीन वापस देने से मना किया उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अजय मलिक को चार गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी देहात प्रमेन्द्र डोबाल का कहना है​ कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। हत्या में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *