कोतवाल अमरजीत सिंह ने माफियाओं की नाक में कसी नकेल, दो अभियुक्त गिरफ़्तार




नवीन चौहान
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत के निर्देशों का अनुपालन करते हुए गंग नहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने माफियाओं की नाक में नकेल कस दी है. वह लगातार असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसे हुए हैं. मादक पदार्थों के तस्कर व जुए एवं सट्टा कारोबारियों पर प्रभावी अंकुश लगाये के लिए लगातार कार्रवाई कर रहे हैं.

बताते चलें कि एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए कढ़े निर्देश दिये गये हैं तथा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निकट पर्यवेक्षण व पुलिस उपाधीक्षक रुड़की के आदेश प्राप्त हुए
है। उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये उक्त आदेश के अनुपालन में थाना क्षेत्रान्तर्गत जुए व सट्टे के
कारोबार के सम्बन्ध में मिली सूचनाओं पर कड़ी कानूनी कार्यवाही करने के लिए प्रभारी निरीक्षक गंगनहर द्वारा व0उप0निरी0 के साथ सभी चौकी/हल्का प्रभारियों की थाना क्षेत्र में नियुक्त चेतक कर्मचारी की टीमें गठित की गई। सभी को उपरोक्तानुसार उचित दिशा-निर्देश दिये गये है की सभी अपने-अपने कार्यक्षेत्रों में जुए व सट्टे की सूचना पर तत्काल कानूनी कार्यवाही करेंगे, जिसके क्रम में चेतक 45 तथा चेतक 47 में नियुक्त पुलिस टीम के द्वारा दिनांक 17.10.2021 को रात्रि में सट्टा की खाईबाड़ी करते हुए सोनू उर्फ प्रदीप पुत्र स्व0 तिलकराम निवासी शक्तिविहार कालोनी कोतवाली गंगनहर जनपद हरिद्वार, मयंक पुत्र तिलकराम निवासी शक्तिविहार कोतवाली गंगनहर को नगदी 3250/-रु0 और 1120/-रु0 के साथ गिरफ्तार किया गया। जिस सम्बन्ध में थाना हाजा पर क्रमश: मु0अ0सं0 629 /21,व मु0अ0स0 630/21 धारा 13 जी एक्ट पंजीकृत किया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम:
1-का0 126 बबलू
2-का0 270 देवेश
3-का0924 अखिलेश
4- हो0गा0 रवि



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *