सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने हरिद्वार ग्रामीण में किया प्रवास, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक




नवीन चौहान.
वेलकम फार्म हाउस मिस्सरपुर में विधानसभा हरिद्वार ग्रामीण में भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा चलाए जा रहे प्रवास कार्यक्रम के तहत हरिद्वार लोकसभा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बूथ स्तर पर किये जाने वाले कार्यों के विषय में विस्तारपूर्वक चर्चा कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का आवाहन किया।

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से सांसद ने परिचय किया और कहा कि पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथों पर जाकर मतदाता सूची का सत्यापन कर नए सदस्य बनाने एवं बूथ पर पार्टी द्वारा अनिवार्य कार्यक्रम करने को कहा। मेरा बूथ सबसे मजबूत बनाने की दिशा में बढ़ने, बूथ स्तर पर लाभार्थियों की छोटी-छोटी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन मानस तक पहुंचाने के लिए कहा। उन्होंने कहा बूथ का कार्यकर्ता पार्टी की रीड है। आज भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। यह सब कार्यकर्ताओं के बदौलत ही संभव हो पाया है। हम सभी को प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रत्येक बूथ पर अनिवार्य रूप से सुनना है।

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने संगठन के पदाधिकारी से पिछले दिनों दिए गए कार्यक्रमों की समीक्षा कर आगामी कार्यक्रमों की चर्चा कर सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के कार्यों को गंभीरता से करने को कहा। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि हम सब राष्ट्रवादी संगठन के कार्यकर्ता हैं। हम सब का उद्देश्य भारत मां की जय जयकार करना ही है। आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है जिस कारण हम अपने आप को गोर्बान्वित महसूस कर रहे हैं। हम सबको संगठन के द्वारा दिए गए कार्य को गंभीरता से करते हुए आगे बढ़ना होगा।

इस अवसर पर जिला महामंत्री आशु चौधरी जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान, नकली राम सैनी, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, जितेंद्र सैनी, सीमा चौहान, जगपाल सैनी, जिला पंचायत सदस्य सोहन वीरपाल, अंकित कश्यप, दर्शना सिंह, बृजमोहन पोखरियाल, अरविंद कुमार, प्रदीप चौहान, पंकज चौधरी, ऋषिपाल राठौर, तेजपाल चौहान, सुरेंद्र रावत, रोशनी भट्ट, शर्मिला बगवाड़ी, गुड्डी कश्यप, सुचिता ध्यानी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *