चोरी की 4 मोटरसाइकिल के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार




नवीन चौहान.
कोतवाली काशीपुर पुलिस ने चोरी की चार मोटरसाइकिलों के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ कर अन्य जानकारी जुटाने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली काशीपुर क्षेत्रान्तर्गत हुई मोटरसाइकिल चोरी में मुकदमा FIR N 42/2023 व 43/2023 धारा 379 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के आदेश पर पुलिस अधीक्षक काशीपुर एवं क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देशन एवं पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के नेतृत्व में अज्ञात मोटरसाइकिल चोरों एवं चोरी गई मोटरसाइकिल की तलाश हेतु चौकी प्रभारी कटोराताल SI नवीन बुधानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा कड़ी सुरागरसी-पतारसी एवं करीब 25-30 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के पश्चात चेकिंग के दौरान अभियुक्त मोहम्मद अब्बास पुत्र छुटवा निवासी भगतपुर टांडा थाना भगतपुर जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश को मुकदमा FIR नंबर 42/2023 की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से सघन पूछताछ करने पर उसकी निशादेही पर संडे मार्केट से एक किलोमीटर आगे कुंडेश्वरी रोड के पास खाली मैदान के अंदर झाड़ियों में छुपाई हुई तीन अन्य मोटरसाइकिल बरामद कराई गई।

अभियुक्त द्वारा पूछने पर बताया कि उस आर्थिक तंगी के कारण वह काफी समय से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। अभियुक्त को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *