स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस की होटलों में छापेमारी





नवीन चौहान
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हरिद्वार पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस ने सभी संवेदनशील स्थानों पर चौकसी बढ़ा रही है। हरिद्वार में प्रवेश करने वाले सभी बार्डर पर चेकिंग सख्त कर दी गई है। इसके अलावा संदिग्धों को दबोचने के लिए पुलिस की कई टीम होटल और अपार्टमेंट में छापेमारी की तैयारी शुरू कर रही है। देर रात्रि तक पुलिस सभी संदिग्ध ठिकानों पर चेकिंग करेगी।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस का पर्व हम सभी भारतवासियों के लिए गौरव का दिन है। सभी भारतवासी गौरवांवित होते है। ऐसे में इस पर्व को सभी देशवासी पूरे उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाते है। पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। इसीलिए पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। हरिद्वार में आने वाले सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। बार्डर पर चेकिंग की जा रही है।
पुलिस का मुखबिर तंत्र सक्रिय है। होटल, धर्मशालाओं, अपार्टमेंट में चेकिंग कराई जा रही है। एसपी सिटी और एसपी देहात, सभी क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी अपने—अपने क्षेत्रों में सख्ती के साथ चेकिंग करायेंगे।
हरकी पैड़ी, मंसा देवी मंदिर, चंडीदेवी मंदिर, दक्ष प्रजापति मंदिर, रेलवे स्टेशन बस स्टैंड के आसपास अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। हरिद्वार पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *