ज्वैलर्स के शोरूम में डकैती डालने वाले बदमाशों तक जल्द पहुंचेगी पुलिस, पंजाब, हरियाणा और यूपी में गई पुलिस टीमें




नवीन चौहान
हरिद्वार में दो दिन पहले एक ज्वैलर्स के शोरूम में हुई दिन दहाड़े डकैती की घटना के खुलासे को लेकर पुलिस लगातार जांच पड़ताल में जुटी है। बदमाशों की पहचान के लिए जहां सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं वहीं शहर के गेस्ट हाउस और होटलों में भी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस की कुछ टीमें यूपी, हरियाणा और पंजाब भी भेजी गई हैं।

पुलिस का दावा है कि डकैती डालने वाले बदमाशों के संबंध में कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा। शोरूम में डकैती की घटना के बारे में जानकारी लेने गढ़वाल डीआईजी नीरू गर्ग हरिद्वार पहुंचीं और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

डीआईजी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि जल्द ही बदमाशों केे गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डकैती के मामले में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं। 
डीआईजी नीरू गर्ग ने पुलिस टीमों को निर्देश दिये हैं कि वह हर बिंदुओं पर जांच करें।

डीआईजी ने कहा कि डकैती की घटना में काफी लीड मिली हैं। जो भी जानकारी मिली है उसी के आधार पर पुलिस की कई टीमें दूसरे प्रदेशों में भेजी गई हैं। जिले में भी पुलिस की टीमें काम कर रही हैं।

वहीं दूसरी ओर चर्चा है कि पुलिस को उस गेस्ट हाउस के बारे में जानकारी हाथ लगी हैं जिसमें बदमाश रूके थे, हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई है।

ज्वैलर्स के शोरूम में हुई डकैती की घटना से हरिद्वार के व्यापारियों में भी रोष है। व्यापारियों ने बाजारों में पुलिस गश्त और सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। डीआईजी ने भी आश्वासन दिया है कि जल्द ही सर्राफा व्यापारियों की एक अलग सुरक्षा समिति बनायी जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *