राम से बड़ा राम का नाम: त्रिवेन्द्र सिंह रावत




नवीन चौहान.
देहरादून। 22 जनवरी को श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के निमित्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर आज पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की उपस्थिति में श्री राम लला के स्वागत में प्रसिद्ध सिद्धपीठ लक्ष्मण सिद्ध, देहरादून में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता ने स्वच्छता अभियान में भाग लिया और श्रमदान किया।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने सभी के साथ मिलकर मंदिर परिसर में साफ सफाई की और कहा की आगामी 22 जनवरी को सभी लोग मिलकर श्री राम लला का स्वागत भव्य रूप से करें, दीपावली जैसा उत्सव मनाएँ, घरों में दीप जलाएं। उन्होंने कहा की जहां स्वच्छता वहां भगवान विराजते हैं। उन्होंने कहा की आजादी के बाद यह दूसरा ऐसा अवसर है जब सम्पूर्ण देश में उत्साह का वातावरण है और पूरा देश राममय हो रखा है, भारत का बच्चा बच्चा जय जय श्री राम बोल रहा है। देश के अलावा विदेश में भी लोगों का उत्साह देख हम कह सकते हैं की राम से बड़ा राम का नाम है। डोईवाला के विधायक ने भी इस मौके पर स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

मंदिर के स्वच्छता अभियान में स्थानीय विधायक बृज भूषण गैरोला, निवर्तमान मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा के अलावा पार्टी कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता मौजूद रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *