रानीपुर पुलिस ने 29 लाख हड़पने और जान से मारने की धमकी देने वाले जमील को किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
कोतवाली रानीपुर पुलिस ने धोखाधडी गिरोह के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के तीन साथी पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 29 लाख की धोखाधड़ी की थी और पीड़ित के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी थी।

कोतवाली रानीपुर पुलिस के मुताबिक में वादी सोमदत्त पुत्र दाताराम नि0 टिहरी विस्थापित कालोनी रानीपुर हरिद्वार द्वारा अभि0गण 1- शमशाद उर्फ शहनाद नि0 रूडकी हरिद्वार, 2- मुस्तकीम पुत्र जमील अहमद 3- अजीम अहमद, 4- अजीम आलम की पत्नी नि0गण खेलपुर नसरूल्लापुर थाना भगवानपुर हरिद्वार व 5- रियासत के विरूद्ध जमीन बेचने के नाम पर वादी से 29 लाख रूपये हडप लेने व घर में घुसकर मारपीट, गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में पंजीकृत कराये गये में अभियोग पुलिस द्वारा उक्त गिरोह का पर्दाफाश करते हुये पूर्व में 03 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो योजना बनाकर सीधे सादे लोगो को अपने जाल में फंसाकर पैसो की ठगी करते है ।

अभियोग में प्रकाश में आये उक्त गिरोह के एक अन्य अभि0 रियासत पुत्र जमील नि0 ग्राम शेरपुर थाना भगवानपुर हरिद्वार को पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी/पतारसी करते हुये आज दिनांक 17.09.2023 को आई0एस0बी0टी0 देहरादून से गिरफ्तार करते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाही की गई। इस गैंग में अन्य पुरूष व महिलाऐं भी शामिल है, जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी ।

गिरफ्तार अभियुक्तगण
1- पुत्र जमील नि0 ग्राम शेरपुर थाना भगवानपुर हरिद्वार

पुलिस टीम-
1- नरेन्द्र सिंह बिष्ट, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रानीपुर
2- व0उ0नि0 नितिन चौहान कोतवाली रानीपुर
3- उ0नि0 रणजीत तोमर, सीआईयू हरिद्वार
4- हे0का0 158 मनोज कुमार, सीआईयू हरिद्वार
5- का0 1135 अजय कुमार , कोतवाली रानीपुर
6- का0 967 विवेक कुमार, कोतवाली रानीपुर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *