दिनभर की क्राइम की खबरें एक क्लिक पर यहां पढ़िए




नवीन चौहान.
सात मोड़ के पास एक्सीडेंट में चालक की मौत
कोतवाली ऋषिकेश में सूचना प्राप्त हुई कि सात मोड़ के पास एक एक्स.यू.वी गाड़ी न०- UK14-H-0756 पेड़ से टकराकर पलट गई है। उक्त सूचना की जानकारी उच्च अधिकारी गणों को देकर कोतवाली ऋषिकेश प्रभारी निरीक्षक तत्काल हमराह कर्मचारी गणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को गाड़ी से बाहर निकाला तथा 108 के माध्यम से तत्काल एम्स अस्पताल ऋषिकेश के लिए भेजा गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम नवीन चंद्र सेमवाल पुत्र स्वर्गीय गिरीश चंद्र सेमवाल निवासी गली नंबर 2 प्रगति विहार ऋषिकेश जनपद देहरादून है।

दुष्कर्म के आरोप में दो गिरफ्तार
देहरादून। थाना नेहरू कॉलोनी में दिनांक 28/03/21 को वादी ने थाना आकर एक लिखित तहरीर दी की मासूम पुत्र मुकीम निवासी बिस्कुट वाली गली दीपनगर ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया, जिसका शिवानी निवासी बिस्कुट वाली गली दीपनगर नाम की महिला द्वारा साथ दिया और षड्यंत्र के तहत उक्त घटना को अंजाम दिया। लिखित तहरीर पर थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 118 /21 धारा 376 120 आईपीसी वह 3/4 व 16/17 पंजीकृत किया गया दौरान विवेचना दोनों अभियुक्तगणों को आज गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
देहरादून। दिनांक 29/03/2021 को हनुमान मंदिर के पास गुड्रिच विकास नगर में एक बाइक व कार की टक्कर हो गई थी। घटना में गंभीर घायल मोटर साइकिल सवार राजकुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी आरके पुरम 12 के डी रोड नई दिल्ली उम्र 26 वर्ष , विजय सिंह पुत्र प्रेम बहादुर निवासी 126 111a केडी कॉलोनी सेक्टर 12 आरके पुरम नई दिल्ली उम्र 27 वर्ष घायल हो गए। घायलों को वास्ते उपचार महंत इंद्रेश अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया, घटना में गंभीर घायल राजकुमार उपरोक्त की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। मृतक राजकुमार उपरोक्त के शव की पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर, आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
विकासनगर। दिनांक 30/03/2021 को लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर विकासनगर से मृतक अतुल का डेथ मेमो प्राप्त हुआ। सूचना पर वास्ते जांच हेतु उप निरीक्षक रतन सिंह बिष्ट मय फोर्स के रवाना किया गया। मृतक के परिजनों से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि कल होली के पर्व के अवसर पर अतुल द्वारा अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया गया था, जिस कारण उसका स्वास्थ्य खराब हो गया, जिसे उपचार के लिए लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अतुल की उपचार के दौरान आज मृत्यु हो गई है, जिसके पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराया गया! मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है।

नहर से महिला का शव बरामद
विकास नगर। थाना हाजा पर दिनांक 30.3.2021 सूचना प्राप्त हुई कि भीमावाला ढकरानी शक्ति नहर में एक शव बह रहा है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विकासनगर मय उप निरीक्षक रतन सिंह, महिला उप निरीक्षक लक्ष्मी जोशी के मौके के लिये रवाना हुये, शव को इंटेक ढकरानी से पुलिस द्वारा जल पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया । मृतका के परिजन भी इंटेक्स ढकरानी पर पहुंच गए थे । मृतका के परिजनों द्वारा मृतका के शव को देखकर उसकी पहचान साधो देवी पत्नी जाधव राम निवासी शंकरपुर हुकूमत पुर रामपुर थाना सहसपुर उम्र 65 वर्ष के रूप में की गई है। मृतका के शव के पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। मृतका की मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में सिपाही घायल
आज दिनांक 30/03/2021 को थाना रायवाला को समय 18:15 बजे लगभग कॉलर द्वारा थाना रायवाला क्षेत्र फ्लाई ओवर के पास एक्सीडेंट की सूचना दी गई। उक्त सूचना प्राप्त होने पर थानाध्यक्ष रायवाला मय फोर्स मौके पर पहुंचे तो दुर्घटना ग्रस्त वाहन संख्या UK07BW3317 गाड़ी में एक व्यक्ति घायल अवस्था में था। जिसका नाम दीपक चंद निवासी बाला बाला रायपुर देहरादून है। उपरोक्त घायल व्यक्ति चालक आरक्षी के रूप में जनपद हरिद्वार पुलिस लाइन में तैनात है। जिसे तत्काल 108 के माध्यम से एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। तथा वाहन को सुरक्षा की दृष्टि से थाना परिसर में खड़ा करवाया गया। घटना के संबंध में समय से उच्चाधिकारी गण को सूचित किया गया है। उपरोक्त घटना संभवतः वाहन के डिवाइडर से टकराने से हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *