हरिद्वार में दिनदहाड़े महिला की हत्या की खबर से मचा हड़कंप, SSP मौके पर पहुंचे




नवीन चौहान.
उत्तरी हरिद्वार में एक महिला की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। महिला का शव घर में पड़ा मिला। यह खबर जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस और तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी। चर्चा थी कि महिला की लूट का विरोध करने पर हत्या हुई। लेकिन जब पुलिस मामले की तह तक पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला।

एसओजी तथा फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। इसके साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने में लगी है। मतृका नाम ममता सैनी उम्र करीब 41 वर्ष पत्नी महेश सैनी बताया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तरी हरिद्वार की रानी गली में रहने वाली महिला की अज्ञात बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी है। उसका शव घर में मिला है, चर्चा थी महिला के घर में घुसे बदमाशों ने लूट की विरोध करने पर महिला को बदमाशों ने मार दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल स्वयं मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने घटना की जानकारी करने के साथ ही टीमों को खुलासे के निर्देश दिये।

जांच पड़ताल के बाद सामने आया कि महिला घर में अकेली थी और संभवत: उसकी तबियत अचानक खराब होने पर उसकी मृत्यु हुई। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक की जांच में महिला की हत्या किये जाने की पुष्टि नहीं हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *