श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट ने कराए 34 बुजुर्गों की आंख के आपरेशन




नवीन चौहान.
हरिद्वार. श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा गरीबों के लिए लगाए जा रहे निशुल्क स्वास्थ्य शिविरों में आज जिला अस्पताल में ट्रस्ट द्वारा 34 बुजुर्गों के निशुल्क आंखों के ऑपरेशन कराए गए।

श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 2 वर्ष से लगातार निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाए जा रहे हैं। निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लगभग 250 मरीजों को की आंखों का चेकअप किया गया। जिनमें से 34 वृद्धांे की आंखों में मोतियाबिंद पाया गया। इन सभी का जिला अस्पताल के सहयोग से निशुल्क ऑपरेशन आज पूर्ण हुआ।

इस अवसर पर श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्षा डॉक्टर पूनम गुप्ता ने बताया कि हमारा उद्देश्य गरीबों की सेवा करना है और ऐसे लोगों की जो अपना इलाज नहीं करा पाते। श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट ऐसे गरीब लोगों के बीच निशुल्क स्वास्थ्य एवं आई कैंप लगाता है, जहां पर स्वास्थ्य सुविधा नहीं है और वह लोग इलाज नहीं करा पाते।

श्री अवध बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट के उपाध्यक्ष रामेश्वर गॉड ने बताया कि लगातार इस तरह के निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर ट्रस्ट गरीबों की सेवा करता रहेगा। इन ऑपरेशनों में सहयोग करने वाले ट्रस्ट के राम जी ऑप्टिकल्स, मनीषा सूरी, सुशील चौधरी, चैतन्य वशिष्ठ, अनुज कुमार, नीतू वर्मा, नजमा, सोनी पालीवाल, दिशु आदि ने अपना पूर्ण सहयोग प्रदान किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *