मेजबान से ले अंडरटेकिंग, उसके बाद ही करें शादी समारोह की बुकिंग: नितेश शर्मा




— बैंक्वेट हॉल, होटल, DJ, बैंड वालों के साथ थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने की मीटिंग

नवीन चौहान.
बहादराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित सभी बैंक्वेट हॉल, होटल, DJ और बैंड वालों के साथ थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने मीटिंग की। सभी को निर्देश दिये गए कि किसी भी हालत में सड़क पर चढ़त नहीं होनी चाहिए। सभी को रात्रि में समय से डीजे बंद करवाने के लिए कहा गया।

इसके अलावा बैंड वालों से कहा गया कि वह समय से बारात घर पहुंचें, सड़क के किनारे पर बारात न निकालने की हिदायत दी गई। रोड़ साइड में Cctv कैमरे लगाने और सिक्युरिटी गार्ड नियुक्त करने के लिए कहा गया। संधिग्ध गतिविधयों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गयां

थाना प्रभारी ने अग्निशमन के आवश्यक उपकरणों को रखने के लिए भी कहा ताकि आगजनी की घटनाओं को होने से रोका जा सके। पार्किंग की समुचित व्यवस्था रखने व मेजबान से सभी आवश्यक दिशा निर्देशों के संबंध में अंडरटेकिंग लेने के बाद ही बुकिंग करने के लिए निर्देशित किया।

बैठक में सभी को थाने एंव चेतक पुलिस के नंबर उपलब्ध कराए गए। थाना प्रभारी ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति उपरोक्त निर्देशों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है, तो उसके विरूद्ध कड़ी चालानी कार्यवाही व सामान जब्ती करने की कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *