हरिद्वार की जनता का आशीर्वाद ही मेरी पूंजी: त्रिवेंद्र सिंह रावत




काजल राजपूत: हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता का लगातार बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी ताकत है और इसी ताकत के फलस्वरूप ही हम इस लोकसभा को 5 लाख वोटों से जीतने जा रहे हैं। कहा कि मोदी जी ने 10 सालों में जो कार्य किये उनकी बदौलत आज देश का नाम पूरे विश्व में रोशन हो रहा है।

यह बात उन्होंने स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला स्थित हरिद्वार विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य का मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने इस हरिद्वार की जो सेवा की है, वह लोगों के मन में आज भी विद्यमान है। यही कारण है कि आज इतनी बड़ी संख्या में मातृशक्ति और हरिद्वार की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देने आए हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की जनता से जो अबकी बार 400 पार का आह्वान किया है आज यहां आई हुई हजारों कार्यकर्ताओं की संख्या और उत्साह के आधार पर मैं कह सकता हूं कि उनके इस आह्वान को हरिद्वार लोकसभा की जनता बड़े अंतर के साथ पूरा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में देश में जो विकास कार्य हुए हैं उन्होंने भारत की दिशा और दशा बदलने का काम किया है यही कारण है कि देश का युवा, महिला, किसान और मजदूर आज खुलकर मोदी जी के साथ खड़ा है और उन्हें लगातार तीसरी बार देश का यशस्वी प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पबद्ध है।

भाजपा के नगर विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि त्रिवेंद्र जी के मुख्यमंत्री रहते हुए हरिद्वार विधानसभा में अनेक ऐसे काम हुए हैं जिससे यह विधानसभा आज भारत के पटल पर अपना स्थान रखती है। शहर में भूमिगत बिजली, भूमिगत गैस की लाइन, मेडिकल कॉलेज, डिग्री कॉलेज, भूपतवाला में सरकारी अस्पताल जैसे अनेक बड़े काम है जो त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के आशीर्वाद से ही उनके मुख्यमंत्री काल में हरिद्वार को मिले हैं। इसलिए हरिद्वार विधानसभा की जनता का भी यह दायित्व बनता है इस सभी 14 विधानसभा के चुनाव परिणाम में हरिद्वार विधानसभा की जीत का अंतर सबसे ज्यादा होना चाहिए।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि आज देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जो सम्मान मिला है वह मोदी सरकार के 10 साल के कार्यों का प्रतिफल है। आज भारत का मस्तक गर्व से पूरी दुनिया के सामने खड़ा है और भारत की विदेश नीति ने भारत को एक नई पहचान दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही हरिद्वार विधानसभा के कनखल और हरिद्वार में त्रिवेंद्र सिंह रावत जी का रोड शो किया जाएगा जिसमें सभी हरिद्वार वासी प्रतिभाग करेंगे।

आज के कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष तरुण नय्यर, हीरा सिंह बिष्ट, राजेश शर्मा, अनिरुद्ध भाटी, सुनील अग्रवाल, गुड्डू, राजकुमार अरोड़ा, अनु कक्कड़, आभा शर्मा, हरजीत सिंह, विदित शर्मा, दीपांशु विद्यार्थी, पार्षद विनीत जोली, अनिल वशिष्ठ, सपना शर्मा, मन्नू सैनी, मोनिका सैनी, निशा नौटियाल, विवेक उनियाल, ललित सिंह रावत, प्रीत, कमल सारस्वत आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *