शादी के मंडप से भागा दुल्हा, दुल्हन ने 20 किमी तक किया पीछा




नवीन चौहान.
मंदिर में हो रही प्रेमी और प्रेमिका की शादी के दौरान अचानक दुल्हा शादी के मंडप से भाग निकला, दुल्हन को जब उसके भागने का पता चला तो वह उसका पीछा करती हुई करीब 20 किमी दूर उसके पास पहुंच गई और वापस उसे मंडप में लाकर उसके साथ सात फेरे लिए।

यह रौचक घटना बरेली की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहां रविवार को बरेली के एक मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में उसके प्रेमी से शादी करने की तैयारियां की गई। युवती सजधज कर दुल्हन बनी। फेरे लेने के लिए मंदिर में सजाए गए मंडप में आई। यहां अचानक प्रेमी का दिमाग घूम गया। वह प्रेमिका से खुद को सजने-संवरने और अपनी मां को बुलाने की बात कहकर मंडप से चला गया।

काफी देर तक जब प्रेमी वापस नहीं आया तो दुल्हन ने फोन पर दूल्हे से संपर्क किया, तब उसने बताया कि वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है। इसके बाद दुल्हन ने करीब 20 किमी पीछा कर दूल्हे को भमोरा में एक बस में बैठे हुए पकड़ लिया।

दुल्हन ने उसे बस से उतार लिया, लेकिन दूल्हा अपनी मां को लेकर आने की जिद करने लगा। दोनों के बीच सड़क पर काफी ड्रामा हुआ, हंगामे के दौरान भी दुल्हन उसे फेरे लेकर शादी करने की जिद पर अड़ गई।

बाद में किसी तरह युवक मान गया और दोनों वापस मंदिर आ गए। यहां दोनों की शादी करायी गई, युवक ने अपनी प्रेमिका को मंगल सूत्र पहनाया। जिसके बाद दुल्हन हंसी खुशी अपने पति सहित घरवालों के साथ चली गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *