ज्वैलर्स के यहां हुई लूट में शामिल बदमाशों की पल्हैड़ा में मिली लोकेशन




मेरठ।
गोपाल दी हट्टी ज्वैलर्स के यहां शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई लूट की घटना में शामिल बदमाशों की लोकेशन पुलिस को पल्हैड़ा गांव में मिली है। पुलिस लोकेशन के आधार पर बदमाशों को ढूंढते हुए पल्हैड़ा गांव पहुंची और ग्रामीणों ने पूछताछ की।

बदमाशों के आसपास ही छिपे होने की संभावना के चलते पुलिस ने पल्हैड़ा गांव में डेरा डाल लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चेहरे के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। सुबह गांव में अचानक पुलिस फोर्स को देखकर ग्रामीण भी हैरत में पड़ गए।

बतादें कि शुक्रवार को शहर के बेगम​ब्रिज इलाके में गोपाल दी हट्टी ज्वैलर्स के मालिक को बंधक बनाकर अज्ञात बदमाशों ने लाखों की नकदी और जेवरात लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिस स्थान पर घटना हुई उससे चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी मौजूद है। इस समय कांवड यात्रा चल रही है ऐसे में शहर के हर चौराहे पर पुलिस मौजूद है, उसके बावजूद बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को ज्वैलर्स के यहां से लूटे गए मोबाइल की अंतिम लोकेशन पल्हैड़ा गांव में मिली है। यहां आने के बाद मोबाइल फोन स्वीच आफ हो गया। ऐसे में पुलिस यही मान रही है कि बदमाश पल्हैड़ा या पल्लवपुरम में ही कहीं छिपे हुए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *