एक बच्चे की मां से शादी करने बारात लेकर आया प्रेमी दुल्हा पहुंचा हवालात




योगेश शर्मा.
एक शादीशुदा महिला से शादी करने का ख्वाब देखना प्रेमी को उस वक्त महंगा पड़ गया जब वह बारात लेकर महिला से शादी करने पहुंचा और उसे हवालात की सैर खानी पड़ गई।

दरअसल यह प्रेम कहानी का अनोखा मामला हरिद्वार की कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक शादी शुदा महिला से बिजनौर के एक युवक को प्रेम हो गया। दोनों के बीच काफी समय से बातचीत हो रही है।

महिला एक बच्चे की मां है। महिला के विकलांग पति को जब उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने प्रेमी को पकड़वाने और सबक सिखाने के लिए योजना तैयार कर ली।

बताया जा रहा है कि महिला के पति ने बिजनौर के युवक से खुद भी बातचीत शुरू कर दी लेकिन उसे अपनी असली पहचान नहीं बतायी। उसने युवक को उसकी प्रेमिका महिला के साथ शादी कराने की बात कही और बारात लेकर आने के लिए कहा।

जिसके बाद युवक अपनी प्रेमिका के घर बारात लेकर पहुंचा लेकिन वहां बारात के स्वागत के लिए लड़की पक्ष नहीं पुलिस खड़ी थी। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर युवक को हिरासत में ले लिया।

इसके बाद जो युवक दुल्हा बनकर अपनी प्रेमिका के साथ शादी के सपने देखने के लिए आया था उसे हवालात की सैर करनी पड़ी। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवक का शांति भंग की आशंका में चालान किया है।

यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बाराती भी अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वह सोच कर आए थे कि अच्छी दावत मिलेगी लेकिन उन्हें भी बिना दावत के वापस लौटना पड़ा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *