गश्त कर रहे सिपाही की राइफल लूट कर फरार हो गए बदमाश




नवीन चौहान.
गश्त कर रहे सिपाही की राइफल छीनकर बदमाश फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बदमाशों की तलाश में पुलिस की पांच टीम लगायी गई है। वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

यह घटना यूपी के कासगंज की है। बताया जा रहा है कि कासगंज-सोरों मार्ग पर बुधवार की रात्रि में कार सवार बदमाशों को पीछा कर पकड़ने का प्रयास कर रहे सिपाही की इंसास राइफल लूट ली गई। घटना की सूचना पर एसपी बोत्रे रोहन प्रसाद सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गईं

बताया जा रहा है कि दो सिपाही रात में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान एक कार में उन्हें संदिग्ध दिखायी दिये। जो संभवत: घटना को अंजाम देने के इरादे से थे। शक होने पर सिपाही ने उन्हें रोका तो बदमाश मौके से भागने लगे। जिस पर सिपाही ने उनका पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया।

इस दौरान सिपाही ने एक बदमाश पर राइफल की बट से वार भी किया। तभी बदमाशों ने पीछा कर रहे सिपाही से उसकी राइफल लूट लगी और वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज भी चैक की। यह घटना रात करीब साढ़े तीन बजे की बतायी जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *