चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, शातिर चोर पकडा




नवीन चौहान.
नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार 2 जनवरी को अर्चना देवी पत्नी स्वर्गीय अजय सिंह निवासी ग्राम गुम्मावाला माजरी थाना कलियर हरिद्वार हाल पता पेयजल विभाग वाटर पंप नंबर 26 सर्वानंद घाट, कोतवाली नगर हरिद्वार द्वारा चौकी खड़खड़ी में एक तहरीर दी थी। जिसमें बताया कि वह कल दिनांक 1 जनवरी को शाम 5:00 बजे अपने गांव गुमावाला गई थी और आज 2 जनवरी को वापस लौट कर देखा तो रात्रि में किसी ने घर का ताला तोड़कर उसकी संपूर्ण ज्वेलरी/आभूषण तथा घर के खर्चे के लिए रखे पैसे चोरी कर लिये हैंं

इस सूचना पर चौकी खड़खड़ी कोतवाली नगर में मुकदमा अपराध संख्या 9/2022 धारा 380,457 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना एसआई विजेंद्र सिंह कुमाईं को सौंपी गई. उपरोक्त घटना के शीघ्र व सफल अनावरण के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर राकेन्द्र कठैत के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा मुकदमा पंजीकृत होने के मात्र चंद घंटों बाद ही घटना का पटाक्षेप करते हुए अभियुक्त जॉनी को गिरफ्तार कर संपूर्ण ज्वेलरी एवं पैसे बरामद करते हुए लगभग 3 लाख की बरामदगी की गई. साथ ही पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की निशानदेही पर आला नकद भी बरामद कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस टीम
1.प्रभारी निरीक्षक राकेन्द्र कठैत
2.एसआई विजेंद्र सिंह कुमाईं चौकी प्रभारी खड़खड़ी
3.कॉन्स्टेबल जितेंद्र शाह
4.कॉन्स्टेबल जयदेव सिंह
5.कांस्टेबल सुमन डोभाल



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *