मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिले टूर ऑपरेटर एसोसिएशन, मांग पत्र सौंपा





नवीन चौहान
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अपनी तमाम समस्याओं से अवगत कराने के लिए टूर आपरेटर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुलाकात की। मौखिक रूप से अपनी तमाम समस्याओं को बताया। इसके अलावा एक मांग पत्र भी सौंपा। हालांकि मुख्यमंत्री ने पर्यटन कारोबारियों की समस्याओं को ध्यान से सुना और निस्तारण करने का आश्वासन दिया।
टूर आपरेटर एसोसियेशन के अभिषेक अहलूवालिया बताया कि एक साझा एजेंडा सरकार के समक्ष रखा है। मुख्यमंत्री जी से यह अनुरोध किया गया कि चार धाम यात्रा और आने वाले सीजन के लिए पॉजिटिव संदेश मीडिया के माध्यम से दिया जाए। वैक्सिनेशन सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को शीघ्र पूरा हो जाए। जिसमें वाहन चालक, गाइड्स, होटल कर्मचारी, धर्मशाला कर्मचारी, टूर ऑपरेटर, ट्रैवल एजेंट जो
कि सीधे यात्रियों के संपर्क में आते हैं। जिस से आने वाला यात्री कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहे। जिन लोगों को वैक्सिनेशन लग गया हो उन्हें ट्रैवल करने में छूट दी जाए। पर्यटन पालिसी और एसओपी के संबंध में प्राइवेट स्टेक होल्डर्स की रायशुमारी भी ली जाए। टैक्सी गाड़ियों के लिए 1 वर्ष की टैक्स में छूट देने की मांग भी सरकार के आगे रखी। मीटिंग में टूर ऑपरेटर एसोसिएशन से अध्यक्ष बिक्रम राणा, दीपक भल्ला, नवीन मोहन, अंजित, टैक्सी मैक्सी एसोसिशन से चंद्रकांत शर्मा, राफ्टिंग एसोसिएशन से विक्रम कोटियाल, देव पोखरियाल, प्रशांत मैठाणी, तपोवन होटल एसोसिएशन से रवि भंडारी, लीज होटल एसोसिएशन से मयंक शर्मा एवं अन्य कई मेंबर्स इस मीटिंग में शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *