19 किलो सोना लूट कर भाग रहे दो बदमाश एनकांटर में ढेर




नवीन चौहान
मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी से 19 किलो सोना और करीब साढ़े पांच लाख रूपये की नकदी लूट कर भाग रहे बदमाशों में से दो को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ में दोनों को गोली लगी, जिनकी बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश में जुटी है।

आगरा जिले के कमलानगर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर करीब एक बजे मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में हथियार बंद बदमाशों ने वहां मौजूद कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 19 किलो सोना और साढ़े पांच लाख रूपये लूट लिए थे।

आईजी आगरा नवीन अरोरा के मुताबिक लूट की घटना के बाद थाना एत्मादपुर पुलिस की खंदौली चौराहे के पास लूट में शामिल बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। बदमाशों ने पुलिस को देखकर उन पर गोली चला दी, जवाब में पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई जिसमें दो बदमाशों को गोली जा लगी।

पुलिस ने घायल दोनों बदमाशों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मारे गए बदमाशों के पास से लूट का आधा माल बरामद हो गया है। इसके अलावा बदमाशों के पास से 2 तमंचे व कारतूस बरामद किया गया है।

घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगायी गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *