मौहल्ला चौहानान में दो पक्षों का मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज




नवीन चौहान.
मौहल्ला चौहानान में मार्कशीट निकालने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के ख़िलाफ़ अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली ज्वालापुर पर 19/03/23 को समय लगभग 21.30 वजे सूचना प्राप्त हुई की दो पक्षों का आपस में विवाद हो रहा है। सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी रेल मय चेतक कर्मगण के तत्काल मौके पर पहुंचे।

जानकारी हुई कि चौहान गली के राजकुमार चौहान ऑनलाइन फॉर्म भरने व मार्कशीट निकालने का काम करते हैं। मोहम्मद उमर निवासी कसबान अपने किसी रिश्तेदार की मार्कशीट लेने राजकुमार चौहान के घर गया था। इसी बीच राजकुमार के लड़के हिमांशु व मोहम्मद उमर के बीच मारपीट हो गई और दोनों ओर से लोग वहाँ जमा हो गये!

पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया परंतु दोनों पक्ष मान नहीं रहे थे। जिस पर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए। प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर /वरिष्ठ उपनिरीक्षक मय फोर्स के तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस बल आने के पश्चात मौके से सभी लोग भाग गए।

पुलिस ने दोनों पक्षों हिमांशु चौहान और मोहम्मद उमर को हिरासत में ले लिया, दोनों को मेडिकल के लिए भेजा गया। दोनों पक्षों के 15-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना ज्वालापुर पर पुलिस की तरफ से अभियोग पंजीकृत कराया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *