उधमसिंह नगर पुलिस ने 1 किलो चरस के साथ नशे का सौदागर पकड़ा




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 1 किलो अवैध चरस बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद ही अपने घर पर चरस तैयार कर बेचने का काम कर रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर द्वारा जनपद में अवैध नशे के कारोबार के विरुद्ध चलाये गये अभियान के क्रम में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत कल दिनांक- 18/07/2022 को समय-18.25 बजे थाना कुण्डा पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी के नेतृत्व में उ0नि0 मनोहर चन्द, कानि0 1158 मनोज जोशी, कानि0 978 चन्दन सिंह के साथ मण्डी के पिछले गेट, ढेला नदी को जाने वाले कच्चे रास्ते पर कदीर अहमद पुत्र कबीर अहमद, निवासी ग्राम- लोधीपुरा नायक, थाना- टांडा, जिला रामपुर (उत्तर प्रदेश), उम्र- 45 वर्ष को करीब 01 किलोग्राम चरस (सुल्फा) के साथ गिरफ्तार किया है।

अभी तक की पूछताछ में अभियुक्त कदीर अहमद उपरोक्त ने बताया है कि वह खुद ही अपने घर पर इस चरस को बनाता था और पर्याप्त मात्रा में बन जाने पर अधिक लाभ कमाने के लालच में चरस को काशीपुर जसपुर, ठाकुरद्वारा आदि स्थानों पर नशेड़ियों को सप्लाई करता था, कल भी वह इस चरस को काशीपुर में बेचने आ रहा था। इस बरामद चरस की कुल बाजारू कीमत करीब 10,0000/- रू० (एक लाख रू०) है। अभियुक्त से भारी मात्रा में चरस बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कुण्डा पर मु०- FIR NO. 179/2022 धारा- 08/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। पूर्व में भी दिनांक- 04/07/2022 को थाना कुण्डा पुलिस द्वारा अभियुक्त मौ० आसिफ पुत्र मोहम्मद उमर, निवासी ग्राम- बेरखेड़ा ,थाना स्योहारा, जनपद- बिजनौर (उत्तर प्रदेश) को भी भारी मात्रा में नशे की कुल 9072 गोलियों के साथ और दिनांक- 12/07/202 को अभियुक्त चन्द्रपाल पुत्र राम प्रसाद, निवासी ग्राम- बाबरखेड़ा थाना कुण्डा ,जनपद ऊधमसिंह नगर को 160 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *