उत्तराखंड पुलिस ने कराई लॉक – अप की साफ-सफाई, हुड़दंगियों का वेलकम





नवीन चौहान
उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने अपने सभी थाने कोतवाली के लॉक अप की साफ सफाई अच्छे तरीके से करा दी है. वही हुड़दंगियों का स्वागत करने के लिए भी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.ऐसे में अगर आप होली पर्व की आड़ में शराब पीकर सड़कों पर हुड़दंग मचाते नजर आए तो पुलिस की हवालात में आपका अच्छे तरीके से खातिरदारी होगी.
बताते चले कि रंगों का त्योहार होली प्रेम सौहार्द और हर्षोल्लास का पर्व है. सभी एक दूसरे को रंग लगाकर गले मिल मिलते हैं. आपसी मनमुटाव और कड़वाहट को खत्म करने का पर्व है. इस पावन पर्व पर अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्म कर दोस्ती करने का सुनहरा पर्व है.
लेकिन समाज के असामाजिक तत्व होली की आड़ में शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं. सड़कों पर तेज रफ्तार बाइक चलाते हैं. नशे में दुर्घटना कर दूसरे के जीवन को खतरे में डालते हैं. ऐसे सभी असामाजिक तत्व को सुधारने के लिए उत्तराखंड पुलिस की ओर से सख्त चेतावनी जारी की गई है. हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि होली पर्व पर हुड़दंग करने वालों को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा. हरिद्वार पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है और सड़कों पर तैनात रहेगी. असामाजिक तत्वों को चिन्हित किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने हरिद्वार वासियों को होली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाए. लेकिन शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश ना की जाए.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *