तमंचा और कारतूस के साथ पकड़ा गया शातिर अपराधी




विजय सक्सेना.
गदरपुर क्षेत्र में पुलिसने अभियुक्त को एक तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के खिलाफ पहले भी कई मुकदमें दर्ज बताए गए हैंं

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधम सिंह नगर द्वारा नशे का कारोबार करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक काशीपुर क्षेत्राधिकारी के कुशल निर्देशन व थानाध्यक्ष के निकट पर्यवेक्षण में थाना गदरपुर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 19-11-2022 को सायंकालीन गश्त के दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर पुलिया पर चैकिंग के दौरान एक स्कूटी चालक जो तेजी से गदरपुर की तरफ से आ रहा था जिसे टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने की ईशारा किया तो स्कूटी को न रोककर ग्राम बरीराई को जाने वाले रास्ते की ओर भाग गया। जिसका पीछा पुलिस टीम द्वारा किया गया तो कुछ दूरी पर रास्ता बन्द होने के कारण वह रुक गया। जिसे पकड़ लिया गया। पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए भागने का कारण पूछा तो उसने अपना नाम गोविन्द हालदार s/o पवन कुमार R/O चकरपुर PS गदरपुर जिला USN उम्र 30 वर्ष बताया।

पुलिस ने भागने का कारण पूछा तो संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया और स्कूटी के कागजात दिखाने में भी नाकाम रहा। जामा तलाशी में स्कूटी की तलाशी लेने पर स्कूटी की डिग्गी में एक तमंचा बरामद हुआ। पुलिस को 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर भी बरामद हुआ। उपरोक्त व्यक्ति को जुर्म से अवगत कराते हुए समय करीब 19.40 बजे हस्व कायदा हिरासत पुलिस व बरामदा तमंचा कारतूस को कब्जे पुलिस लेकर इसके विरुद्ध थाना गदरपुर में FIR नंबर 280/2022 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *