विजय संकल्प रैली से होगा 2022 की जीत का मार्ग प्रशस्त: मदन कौशिक




नवीन चौहान.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने कहा कि आगामी 4 दिसंबर को देहरादून में होने वाली विजय संकल्प रैली पुराने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। यह रैली एक नया इतिहास रचेगी।

मदन कौशिक हरिद्वार विधानसभा की रैली के निमित्त मध्य हरिद्वार के एक होटल में तैयारी बैठक को संबोधित कर रहे थे। आज की बैठक में मंडल पदाधिकारी पार्षद मंडल मोर्चा पदाधिकारी सहित जिला और प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि रैली की सफलता को लेकर जो बस प्रमुख बनाए गए हैं वह दिनांक 2 दिसंबर की शाम तक वाहन प्रमुख और सह प्रमुख के नाम और मोबाइल नंबर की सूची जिला कार्यालय में उपलब्ध करा दें। सभी कार्यकर्ता जुलूस के रूप में अपने-अपने वार्डो से निकलकर देहरादून के लिए प्रस्थान करें।

कहा कि रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। रैली में प्रधानमंत्री द्वारा कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा। अपने इस दौरे पर पीएम 26 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और चार हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन इस रैली को सफल बनाने में जुटा हुआ है। रैली के लिए एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य तय किया गया है। इस रैली के माध्यम से भाजपा उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आगाज करेगी।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और हरिद्वार जनपद के रैली प्रभारी राजू भंडारी ने कहा कि रैली की सफलता को ग्राम सभाओं और शक्ति केंद्र स्तर पर बैठकर आयोजित करें ताकि नीचे सुदूर क्षेत्रों तक भी रैली का संदेश जा सके। जो आमजन भी रैली में जाना चाहता है वह सूचीबद्ध हो सके। सोशल मीडिया के माध्यम से भी रैली का प्रचार प्रसार जोर शोर से करें और सभी कार्यकर्ता बैनर और होर्डिंग से रैली के स्वागत की तैयारी करें।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार जनपद का जो 40 हजार का लक्ष्य दिया गया है, वह न केवल पूरा होगा अपितु एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। बैठक की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष राजकुमार अरोड़ा ने की और संचालन भाजपा जिला महामंत्री और हरिद्वार विधानसभा के रैली प्रभारी विकास तिवारी ने किया।

बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, मंडल महामंत्री तरुण नय्यर, नेता प्रतिपक्ष सुनील अग्रवाल गुड्डू, उप नेता अनिरुद्ध भाटी, राजेश शर्मा, कामिनी सडाना, हीरा सिंह बिष्ट, पार्षद अनिल मिश्रा, विनीत जौली, पी.एस. गिल, शुभम मंडोला, सचिन अग्रवाल, सपना शर्मा, रेणु अरोरा, नेपाल सिंह, राधे कृष्ण शर्मा, अनिल वशिष्ठ, प्रीत कमल सारस्वत, कमल बृजवासी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *