दूसरे समुदाय के युवक के साथ घर से जा रही युवती को परिजनों ने रोका तो किया हंगामा




मेरठ।
दूसरे समुदाय के युवक के साथ घर से जा रही युवती को उसके परिजनों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फरार होने से पहले पकड़ लिया। इस दौरान उसका प्रेमी वहां से भागने में कामयाब हो गया। परिजनों द्वारा पकड़े जाने के बाद युवती ने जमकर हंगामा किया। युवती ने कह दिया कि उसने कोर्ट मैरिज कर रखी है, वह अपने परिजनों के साथ नहीं जाएगी।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मुरादनगर की रहने वाली एक युवती का कई साल से कस्बे के ही दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने करीब तीन साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। पिछले कुछ दिनों से युवती थाना मेडिकल एरिया के शास्त्री नगर में अपनी बहन के घर आई हुई थी।

बताया गया कि शुक्रवार सुबह वह अपने प्रेमी के साथ घर से निकलकर फरार होने की फिराक में थी, इसकी जानकारी परिवार के लोगों को चल गई। उन्होंने बजरंग दल के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिवार और बजरंग दल के सदस्यों ने युवती को पीवीएस मॉल चौकी के पास पकड़ लिया, इस दौरान उसका प्रेमी भागने में सफल रहा।

प्रेमी के साथ जाने से रोकने पर युवती ने पीवीएस मॉल चौकी में जमकर हंगामा किया। बाद में युवती को मेडिकल पुलिस थाने लेकर आ गई। बजरंग दल के सदस्यों ने आरोप लगाया कि दूसरे समुदाय के युवक ने युवती को धोखे में रखकर कोर्ट मैरिज की थी। वो उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता है।युवती की मां का कहना है कि जब उन्हें दोनों के कोर्ट मैरिज का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया और युवती को उसकी बड़ी बहन के घर भेज दिया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, युवती को फिलहाल नारी निकेतन भेज दिया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *