पत्नी ने ही प्रेमी से करायी थी अपने पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा




नवीन चौहान.
हरिद्वार। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने सतवीर हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही प्रेमी से अपने पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं।

गुरुवार को गंगनहर कोतवाली में पत्रकारों से हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि 30 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव सालियर मंगलौर हाईवे सड़क किनारे पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसकी शिनाख्त आधार कार्ड के आधार पर की थी। मृतक के पिता कुलबीर ने मामले में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी। हत्याकांड के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया गया था जिसमें एसओजी और गंगनहर कोतवाली पुलिस खुलासे के प्रयास में जुटी थी। पुलिस टीम ने सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हत्याकांड का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि मृतक अपने दो दोस्तों के साथ बोलेरो गाड़ी से ज्वालापुर आया था। वहां उसने गाड़ी का काम करवाया। काम करवाने के बाद वह अपने साथियों के साथ पंजाब जाने की बात कह रहा था। जोकि बहादराबाद टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में भी गाड़ी में बैठे हुए नजर आए। पुलिस टीम ने दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में गुरु सेवक देओल पुत्र कर्मवीर निवासी ग्राम मदपुरी थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश ने बताया कि मृतक की पत्नी नवनीत कौर उर्फ नीतू से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। 1 साल पूर्व भी उसने मृतक सतवीर की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया था।

पुलिस ने मृतक की पत्नी नवनीत कौर उर्फ नीतू के साथ ही गुरु सेवक देओल के एक अन्य दोस्त सोनू कुमार पुत्र खुशीराम निवासी ग्राम हिदायत पुर थाना अफजलगढ़ जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त वाहन बोलेरो नंबर यूपी 12 आर 8409, हत्या में प्रयुक्त चाकू, घटना के समय अभियुक्त द्वारा पहने कपड़े जिन पर खून के धब्बे लगे हैं, अभियुक्त सोनू कुमार से मृतक के कपड़ों का बैग बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को चालान कर जेल भेज दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *